Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में चेरी काउंटी सोसायटी में कार चालक से मारपीट, चार दबंग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के चेरी काउंटी सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति से चार दबंग युवकों ने सोसाइटी के अंदर घुसकर मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना होने के बाद आरोपियों ने पीड़ित का पीछा कर उसकी सोसाइटी में घुसकर उसके साथ मारापीट। सोसायटी के अंदर हुई मारपीट से निवासियों में दहशत का माहौल व्याप्त है।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि संदीप कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपनी कार से शाहबेरी गांव के पास से जा रहे थे। तभी मोटरसाइकिल सवार युवक उनकी कार से टकरा गया। इस बात को लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई। पीड़ित अपनी कार लेकर जाने लगा तो आरोपियों ने उसकी कार का शीशा तोड़ दिया। पीड़ित अपनी कार लेकर चेरी काउंटी स्थित अपनी सोसाइटी में आ गया, तभी आरोपी उसके पीछे-पीछे आए तथा उन्होंने सोसायटी के अंदर घुसकर पीड़ित के साथ मारपीट की।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अभय तिवारी पुत्र मनोज तिवारी, आकाश शर्मा पुत्र राकेश शर्मा, हर्ष शर्मा पुत्र राकेश शर्मा, विशाल गुप्ता पुत्र उपेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय