Saturday, May 11, 2024

संभल में सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं में चले जमकर लात-घुसे और लाठी डंडे, 10 गिरफ्तार,वायरल वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

संभल। उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में जुमे की नमाज के बाद भाजपा और सपा के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई थी। इस मामले का वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने 11 लोगों को नामजद करते हुए दोनों पक्षों के 15-15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दस लोग गिरफ्तार हुए है।

रजपुरा थाना प्रभारी पवन कुमार ने शनिवार को बताया कि मस्जिद की दुकानों के किराए को लेकर शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद के अंदर भाजपा और सपा के समर्थकों में कहासुनी हुई। देखते ही देखते ये लड़ाई मारपीट में बदल गई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात-घुसे और लाठी डंडे चले। सूचना पाकर कई थानों की फोर्स पहुंची और हालात पर काबू किया। मारपीट में तकरीबन छह से अधिक लोग घायल थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि सिपाही पूरन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों पक्षों के 11 नामजद और 30 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें रजपुरा निवासी सलमान, असलम, जावेद, नासिर, अनीस, राशिद, इब्राहिम, अंसार, रहीस अहमद, तसलीम, उवैद है। दोनों पक्ष से कुल 30 लोग आरोपी बनाए गए हैं। 10 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। साथ ही साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय