Tuesday, October 22, 2024

मुजफ्फरनगर में चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो घायल

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में शातिर चोर/लुटेरों की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत आज एक सफल ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत के निकट पर्यवेक्षण, क्षेत्राधिकारी नई मंडी श्रीमती रूपाली राव और प्रभारी निरीक्षक थाना नई मंडी दिनेश चंद्र के नेतृत्व में थाना नई मंडी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चैन स्नैचिंग की घटना का खुलासा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कूकड़ी मार्ग पर हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर चोर/लुटेरे अभियुक्तों को घायल कर गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के पास से एक लूटी गई चैन, पीली धातु का लॉकेट, अवैध शस्त्र, और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। घायल अभियुक्तों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है।

क्षेत्राधिकारी नई मंडी श्रीमती रूपाली राव के मुताबिक थाना नई मंडी पुलिस को एक व्यक्ति द्वारा लिखित तहरीर दी गई, जिसमें बताया गया कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके गले पर झपट्टा मारकर चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया। इस शिकायत पर थाना नई मंडी पुलिस ने मु0अ0सं0- 485/2024 धारा 304 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया। उच्च अधिकारियों के निर्देशन में इस घटना के सफल अनावरण के लिए थाना नई मंडी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम का गठन किया गया।

आज गठित पुलिस टीम बिलासपुर कट के पास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी, जब उन्हें एक मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे तेजी से मोटरसाइकिल मोड़कर भागने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया, और संदिग्धों ने मोटरसाइकिल को ग्राम कूकड़ी मार्ग पर मोड़ दिया। मोटरसाइकिल की तेज गति के कारण वे असंतुलित होकर गिर गए और मोटरसाइकिल छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी की, जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने मौके से लूटी गई चैन, पीली धातु का लॉकेट, अवैध शस्त्र और मोटरसाइकिल बरामद की। दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल भेजा गया और उनके खिलाफ धारा 309(4) बीएनएस के तहत गिरफ्तारी और अन्य कानूनी कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार किए गए घायल अभियुक्तों में सलमान उर्फ मामा उर्फ राजा, पुत्र रसीद, निवासी ताहिर वाली गली, पीएनबी बैंक के पीछे, इंचौली थाना, मेरठ,नदीम उर्फ गुड्डू, पुत्र अय्यूब, निवासी मजीदनगर, मेवगढ़ी थाना लिसाड़ी गेट, मेरठ शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय