Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में सडक हादसों में दो की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा तो पुलिस ने लिया हिरासत में !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। रतनपुरी थाना क्षेत्र में हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में बाईक सवार दो लोगों की मौत होने के अलावा एक महिला सहित दो गंभीर घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव डबल का रहने वाला बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र नीरज पुत्र धनी शनिवार को बाईक द्वारा पशुओं के लिए सामान खरीदने रतनपुरी आया था। बताया गया कि वापसी में खतौली बुढ़ाना रोड़ स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के सामने आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करते समय विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने नीरज की बाईक में सीधी टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में गंभीर घायल हुए नीरज 22 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर आई रतनपुरी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को हादसे की जानकारी दी। नीरज की अचानक मौत की खबर इसके घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन परिजनों के साथ मौके पर आए आक्रोषित ग्रामीणों ने बुढ़ाना रोड़ पर जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंचे सीओ बुढ़ाना विनय गौतम, तहसीलदार आरती यादव, रतनपुरी कोतवाल मिथुन दीक्षित के समझाने बुझाने का हंगामा कर रहे ग्रामीणों पर कोई फर्क नहीं पड़ा। हंगामे के दौरान कुछ युवकों द्वारा अभद्रता करने पर पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेने के बाद लाठियां भांजकर भीड़ को सड़क से हटाकर जाम खुलवाया। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इसके अलावा पप्पू पुत्र अतर सिंह निवासी करनाल हरियाणा अपनी पत्नी सोहनबीरी और साले नवीन निवासी गांव छत्तीसगढ़ थाना चरथावल के साथ शुक्रवार को रिश्तेदारी में मवाना गया था। बताया गया कि वापसी में पप्पू ने रतनपुरी थाना क्षेत्र में हाइवे पर सड़क किनारे बाईक रोक दी। इस दौरान मेरठ से मुजफ्फरनगर जा रही कार के चालक ने पप्पू की बाईक में टक्कर मार दी।

हादसे में पप्पू, सोहनबीरी व नवीन के अलावा कार चालक घायल हो गए। रतनपुरी पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने पप्पू 40 वर्ष को मृत घोषित करके घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय