Thursday, April 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में बिजली तार चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। पुलिस ने चैकिंग के दौरान बिजली तार चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनो के कब्जे से 450  मीटर एल्युमिनियम का तार, एक कार, एक तमन्चा, एक जिन्दा कारतूस व एक चाकू बरामद किया। पुलिस ने पकडे गये आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

इंस्पेक्टर रवेन्द्र सिंह यादव के नेत्तृव में उपनिरीक्षक संजय कुमार व पुलिस कर्मचारी रात्रि में टूटी पुलिया के पास शनिवार की देर रात्रि सदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस को संदिग्ध वेगनार कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस को देखते ही चालक ने कार की गति बढा दी और भागने का प्रयास करने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ दूरी पर जाकर पुलिस ने कार को रोक लिया और चालक व एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान पकडे गये आरोपियों ने अपने नाम शहजाद पुत्र मौ. अनीस निवासी मौहल्ला काजियान जलालाबाद थाना नजीबाबाद जनपद बिजनौर हाल पता गुडडू ठेकेदार का मकान मुल्ला कालोनी गाजीपुर थाना गाजीपुर दिल्ली तथा मौ सैफ पुत्र फरीद अहमद नि. हर्षवाडा कस्बा व थाना नजीबाबाद बिजनौर बताया।

आरोपियो के कब्जे से करीब 450  मीटर एल्युमिनियम का बिजली का चोरी का तार, एक कार, एक अवैध तंमचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस व एक अवैध चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय