Sunday, October 6, 2024

बिजनौर में व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या के आरोप में दो नाबालिग गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर थाना इलाके में कथित तौर पर एक व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्‍यानी रात को हुई थी। इस संबंध में स्थानीय पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पाया कि हल्दौर कस्बे के मौहल्ला भूड निवासी पंकज शव एक नाले में पड़ा पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने कहा, “शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल पहुंचाया गया, मृतक की मां सुधा देवी ने बताया कि 2 युवक उसके पुत्र को किसी बहाने बुलाकर लेकर गए और जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। जांच के दौरान, मामले को सुलझाने के लिए लगाई गई पुलिस टीम ने अपराध स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए और हमलावरों के बारे में सुराग जुटाने के लिए विश्‍लेषण किया गया।”

एएसपी ने आगे कहा कि इसके अलावा, घटना के बारे में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए आसपास के लोगों से गहन पूछताछ की गई। बाद में, तकनीकी विश्‍लेषण के दौरान में हत्या में शामिल आरोपी व्यक्तियों की पहचान की गई। निगरानी और तकनीकी विश्‍लेषण के माध्यम से आरोपी व्यक्तियों के स्थान को ट्रैक किया गया।

एएसपी ने कहा कि पुलिस की टीम ने छापेमारी कर दो नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर अपराध में इस्तेमाल की गई ईंट बरामद की गई। एएसपी ने कहा कि आरोपियों ने अपराध को कबूल किया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया, “मुझे शक था कि पंकज की उसकी भाभी के साथ नजदिकियां बढ़ रही हैं। इसी बात से परेशान होकर हमने पकंज की हत्या की योजना बनाई। इसी बात से परेशान होकर उसने उसे मारने की साजिश रची। इसी सिलसिले में आरोपियों ने 26 जनवरी को पहले पकंज को शराब पिलाई और बाद में उसके सिर पर ईंट से वार कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय