Sunday, May 19, 2024

नोएडा में नौकरी व युवतियों से दोस्ती के नाम पर ठगी करने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर 58 पुलिस ने पार्ट टाइम जॉब लगवाने व हाई प्रोफाइल युवतियों व महिलाओं से दोस्ती और मीटिंग करवाने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी कर ठगी करने वाले एक गैंग के दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) शक्ति अवस्थी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम चेतन तथा चिराग है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने लैपटॉप, कंप्यूटर, नगदी आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी लोगों को इनसे पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि दोनो अभियुक्त आपस में सगे भाई है तथा फ्रेडशिप क्लब नाम से बहुत सारे फेसबुक व इस्टाग्राम पर पार्ट टाईम जाब, राधिका फ्रेडसक्लब, ड्रीम फ्रेंडशिप क्लब, साथिया फ्रेडशिप क्लब आदि नामों से पेज बना रखे हैं तथा इन्हीं नामों से वेबसाईट बनाई हुयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन पेजों पर इनके द्वारा देश के विभिन्न शहरों में हाई प्रोफाईल महिलाओं से मीटिंग कराकर पैसे कमाने का झांसा देते हैं। जिसपर ये लोग भोले-भाले लोगों से महिलाओं से मीटिंग के साथ पैसे कमाने के लालच देकर रजिस्ट्रेशन फीस, मीटिंग फीस तथा अन्य फीस के नाम पर पैसे ले लेते हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी केतन, सुमित कश्यप बनकर बात करता है तथा चिराग, विशाल बनकर बात करता है। उन्होंने बताया कि ठगों ने अब तक सैकड़ों लोगों के साथ ठगी करने की बात स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय