Saturday, May 18, 2024

शामली में करोडों रुपए के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एसओजी ने पकड़े तस्कर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर नेपाल से बिहार के रास्ते शामली पहुंचे करोड़ के गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार क्या है। पकड़े गए आरोपियों में एक शामली का और दूसरा हापुड़ जनपद का रहने वाला है। वही पुलिस द्वारा पकड़े गए गांजे की कीमत लगभग 2 करोड़ बताई जा रही है।पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दे कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर पुलिस की सूचना पर दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी ट्रांसपोर्ट का और दूसरा आरोपी ठेकेदारी का काम करता है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक ट्रक और उसमें से करीब 180 किलो गांजा बरामद किया है। पकड़े गए गंजे की कीमत लगभग 2 करोड रुपए बताई जा रही है।

 

 

पुलिस गिरफ्त में खड़े आरोपी राजीव निवासी मालदी थाना गढ़ी पुख़्ता शामली , जनपद और आस मोहम्मद उर्फ शान निवासी मोहल्ला मीरा रेती कस्बा गढ़ थाना गढ़मुक्तेश्वर जनपद हापुड़ का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपियों के द्वारा कबूल नाम में सामने आया है, कि यह लोग नेपाल के किसी व्यक्ति के द्वारा गांजा को बिहार के रास्ते से लेकर शामली पहुंचे हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अब आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

वही इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक का कहना है, कि शामली जनपद की पुलिस ने मेरठ- करनाल हाईवे से एक ट्रक को रोका है और उसमें से करीब 180 किलो गांजा बरामद किया है, दोनों आरोपियों के पास से बरामद गांजे की कीमत लगभग 2 करोड़ की है. पुलिस अब इस मामले मे मुख्य नशा कारोबारी को और कहां से यह खेप लेकर आये है। उसकी जांच पड़ताल में जुट गई है। जबकि मुख्य आरोपी नेपाल का बताया जा रहा है, जो बिहार में आकर इन लोगों के संपर्क में आया और फिर यह खेप उन लोगों को दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय