Thursday, July 4, 2024

बाराबंकी में आमने-सामने टकराए दो ट्रेलर ट्रक, दो युवकों की मौत

बाराबंकी। रामनगर थाना क्षेत्रांतर्गत बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की सुबह आमने-सामने दो ट्रेलर ट्रक की टक्कर हो गई। इन वाहनों की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा अवध पेट्रोल पंप बुढ़वल चौराहे के पास हुआ है। मौरंग लादकर लखनऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर (यूपी 32 क्यू एन 6389) डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी पटरी पर जा पहुंचा। तभी सामने से आ रहे दूसरे ट्रेलर ट्रक से टकरा गया। इसी बीच दोनों वाहनों के बीच मोटर साइकिल सवार गाजीपुर निवासी राजू (36) और कल्याण की मौत हो गई। दोनों युवक रिश्ते में साढ़ू बताये जा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वे एक वैवाहिक कार्यक्रम में बाराबंकी में अमोली कला गांव में मोटर साइकिल से आये थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मोटर साइकिल से अपनी ससुराल हसनापुर जा रहे थे। रविवार को सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई। इस हादसे में ट्रेलर का चालक भी घायल हुआ है। उसकी भी हालत नाजुक बताई गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामनगर थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह ने बताया कि रविवार को हुए हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी मृतकों के परिवार को दे दी गई है। घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय