Monday, May 20, 2024

नोएडा में अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत, रात करीब डेढ़ बजे एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे की है। घटना के समय दोनों युवक बाइक से नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान आज उन दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर आरोपी वाहन की तलाश कर रही है।

थाना सेक्टर-142 प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 142 मेट्रो स्टेशन के सामने नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने वाले एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हालत में पड़े हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतकों की शिनाख्त गौतम पुरी दिल्ली निवासी राकेश पुत्र लीला सिंह 37 वर्ष व संगम विहार दिल्ली निवासी विवेकानंद पुत्र गिरीश चंद्र 22 के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों में एक डीटीसी बस में प्राइवेट मार्शल जबकि दूसरा कंडक्टर का काम करता था। हादसे की सूचना पाकर दोनों के परिजन भी देर रात अस्पताल पहुंच गए। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय