Wednesday, April 24, 2024

शाहरुख खान के घर में घुस मेकअप रूम में 8 घंटे तक छिपे रहे दो युवक, कई खुलासे आए सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के बादशाह यानी अभिनेता शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ में घुसे 2 अज्ञात युवकों की जांच में कई खुलासे हुए हैं। अब सामने आया है कि ये दोनों युवक 8 घंटे तक शाहरुख खान के घर के मेकअप रूम में छिपे रहे। खुलासा हुआ है कि इन दोनों युवकों ने ऐसा सिर्फ शाहरुख खान की झलक पाने के लिए किया था। ये युवक सुरक्षा गार्डों से बचते हुए ‘मन्नत’ बंगले की दीवार कूदकर ये युवक शाहरुख खान के बंगले में घुस गए।

पुलिस के मुताबिक साहिल सलीम खान और राम सर्राफ कुशवाहा गुजरात के रहने वाले हैं। दोनों युवा शाहरुख खान के फैंस हैं और अपने पसंदीदा अभिनेता से सिर्फ एक बार मिलना चाहते हैं। शाहरुख खान से मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार इन युवकों ने चुपके से मन्नत में घुसपैठ कर ली। इसके बाद सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि दोनों युवक सबकी नजरों से बचकर मन्नत में घुसे थे और करीब 8 घंटे तक शाहरुख खान का इंतजार करते रहे। यह युवक 8 घंटे तक ‘मन्नत’ की तीसरी मंजिल पर बने मेकअप रूम में छिपे रहे। वे सुबह 3 बजे ‘मन्नत’ में दाखिल हुए थे और उन्हें सुबह 10.30 बजे उन्हें पकड़ा गया।’

पुलिस जांच के मुताबिक दोनों युवक शाहरुख खान के बड़े फैन हैं और उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेता को करीब से देखने के लिए ऐसा किया। अब तक की जांच में यह पता नहीं चला है कि उसकी कोई और बुरी मंशा थी। इन युवकों के परिजनों से संपर्क करने के लिए इनके नंबर लिए गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों युवकों को जमानत दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय