Sunday, May 12, 2024

नोएडा में मामा ने भांजे को मारी गोली, मौत,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के हैबतपुर गांव में रहने वाले एक 16 वर्षीय बच्चे को उसके मामा ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भांजे का हत्यारा कंस मामा फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि आज सुबह 5 बजे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल से थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि 16 वर्षीय बच्चा तविस यादव पुत्र चरण सिंह यादव निवासी ग्राम हैबतपुर को सीने में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान तविस की अस्पताल में मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक तविश यादव की बहन शीतल कि रात्रि में शादी थी। शादी के दौरान मृतक के मामा छोटेलाल व मौसा धर्मेंद्र पुत्र कृपाल निवासी परथला गांव के बीच शराब पीकर आपस में झगड़ा हो गया। मृतक ने दोनों का बीच-बचाव किया तथा कहा कि मेरी बहन की शादी में आप लोग झगड़ा क्यों कर रहे हो। आज सुबह को तवीस अपने घर पर भैंस का दूध निकाल कर घर आया तभी उसके मामा धर्मेंद्र द्वारा उसको गोली मार दी गई। वह मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी सनकी किस्म का है। इसके खिलाफ पूर्व में भी कुछ मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय