Saturday, May 18, 2024

लोकसभा अध्यक्ष के काफिले में घुसी बेकाबू निजी बस, तीन पुलिसकर्मी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। कोटा जिले के कैथून थाना क्षेत्र में मारवाड़ा चौकी रेलवे अंडरपास के पास रविवार दोपहर को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के काफिले को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस जवानों की गाड़ी को निजी बस चालक ने टक्कर मार दी। इससे एस्कॉर्ट गाड़ी में सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही ओम बिरला ने काफिले में चल रही एम्बुलेंस से ही तीनों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि मांगरोल से कोटा जाने वाली मालवा निजी बस सवारी लेकर कोटा जा रही थी। जहां मारवाड़ा चौकी गांव के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर मारवाड़ा चौकी रेलवे अंडरपास की दीवार से टकराते हुए इटावा दौरे पर जा रहे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के काफिले के पीछे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी को साइड से टक्कर मार दी। इस हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी में सवार पुलिस कांस्टेबल नवीन, महेंद्र और हेड कांस्टेबल विजेंदर चोटिल गो गये। उन्हें कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उप अधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया कि अचानक हुए इस हादसे से बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। 52 सीटर बस में 50 से अधिक सवारियां मौजूद थीं। गनीमत यह रही कि एस्कॉर्ट गाड़ी से टकराने के बाद बस थोड़ी दूर जाकर रुक गई। वहीं पुलिसकर्मियों की गाड़ी नहीं पलटी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बस चालक को डिटेन कर बस जब्त कर ली है। बस में सवार यात्रियों को अन्य साधनों से गंतव्य पहुंचाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय