Saturday, April 27, 2024

मोरना में अनियंत्रित डीसीएम ने महिला को कुचला, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। कस्बा भोकरहेड़ी के मुख्य मार्ग पर स्थित इंटर कॉलेज के सामने एक अनियंत्रित डीसीएम ने महिला को बुरी तरह कुचल दिया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते महिला को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी निवासी रघबीरी पत्नी स्व. सतपाल मोरना भोकरहेड़ी मुख्य मार्ग पर स्थित इंटर कॉलेज के पास किसी काम से आई थी। जैसे ही वह पैदल अपने घर वापिस लौट रही थी, तभी मोरना की तरफ से महिला के पीछे की और से आई एक अनियंत्रित डीसीएम ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शोर-शराबा सुनकर आए ग्रामीणों ने किसी तरह महिला को डीसीएम के नीचे से बाहर निकाला। इस दौरान डीसीएम चालक ने फरार होने का प्रयास किया, जिसे ग्रामीणों ने दबोच लिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए वाहन को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय