Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में अनियंत्रित पिकअप व ऑटो की भिडंत,दो की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (नागल)। टपरी-सहारनपुर मार्ग पर एक अनियंत्रित पिकअप व ऑटो की आमने-सामने के भिडंत में ऑटो चालक सहित दो की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव लालवाला, महतौली तथा नागल के जौला निवासी कुछ लोग शादी समारोह में मजदूरी का काम करते हैं।

आज सुबह सभी पटियाला से एक शादी समारोह से रात में सहारनपुर पहुंचे तथा वहां से ऑटो में सवार होकर घर लौट रहे थे। उनका ऑटो जैसे ही नागल में गठबंधन पैलेस के सामने पहुंचा तभी अचानक सामने से आए एक अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए और चीख-पुकार मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहगीरों ने आनन-फानन में ऑटो में सवार लोगों को बाहर निकाला तथा सीएचसी भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने जोला निवासी करीब 21 वर्षीय प्रदीप उर्फ छोटू पुत्र बारु को मृतक घोषित कर दिया तथा अन्य घायल देवबंद के लाल वाला निवासी 14 वर्षीय गोविंद, 23 वर्षीय पुनीत, 32 वर्षीय संजय, 37 वर्षीय अरुण, 21 वर्षीय अरविंद तथा रामपुर थाना क्षेत्र के लंढोरा गुर्जर निवासी 34 वर्षीय ऑटो चालक नीटू को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रेफर किया।

जहां चिकित्सकों ने ऑटो चालक नीटू को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। मृतक प्रदीप उर्फ छोटू के चाचा चंद ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय