Saturday, May 11, 2024

सपना चौधरी ने सीएम योगी की तारीफ, कहा-पहले यूपी में विवाद होता था लेकिन अब ऐसा नहीं है….

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। हरियाणा की सुप्रसिद्ध नृत्य कलाकार सपना चौधरी ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन की तारीफ करते हुए कहा है कि पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश में शो पर काफी विवाद देखें हैं परन्तु वह अब उत्तर प्रदेश में सुरक्षित महसूस करती हैं । वहीं राजनीति में आने के सवाल पर कहा है कि उनकी व्यक्तिगत तौर पर राजनीति में कोई रूचि नहीं है, अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते ।

यहां फेफना स्थित एक निजी होटल में बुधवार की रात्रि संवादाताओं से बातचीत में हरयाणवी नृत्य कलाकार सपना चौधरी ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ के शासन की तारीफ करते हुए कहा “ योगी आदित्यनाथ का शासनकाल बहुत ही अच्छा है, क्योंकि जब मैं पहले उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम करने आती थी तब मैंने कार्यक्रमों में काफी विवाद देखें हैं । शो पर भी बहुत विवाद देखें हैं ‌लेकिन अब जब मैं उत्तर प्रदेश में आती हूं तो मैं काफी सुरक्षित महसूस करती हूं । उनका बहुत अच्छा शासनकाल है ‌।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं राजनीति में आने के सवाल‌ पर उन्होंने कहा कि उन्हे व्यक्तिगत तौर पर राजनीति में कोई रूचि नहीं है । उन्होंने कहा कि दो या तीन प्रतिशत तक तो ठीक है लेकिन अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते क्योंकि एक कलाकार कलाकार ही रहता है ‌और जैसे सभी लोगों को मुझसे प्यार है तो मैं उसे किसी तरह से राजनीतिक रूप नहीं दे सकती।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय