Friday, May 17, 2024

मध्य प्रदेश में बेकाबू ट्रक ने राहगीरों को रौंदा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में शुजालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोदिया रोड पर शुक्रवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मारने के बाद रोड किनारे चल रहे राहगीरों को रौंद दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।

शुजालपुर थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम खेड़ीनगर निवासी एक ही परिवार के पांच लोग अपने खेत पर काम करने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान शुजालपुर-अकोदिया रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने के बाद एक बेकाबू ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुजालपुर एसडीएम सत्येंद्रसिंह ने बताया कि हादसे में लीलाबाई (65) पत्नी गणपतसिंह, अमन बरोलिया उम्र 25 वर्ष, उसकी गर्भवकी पत्नी वर्षा उम्र 23 वर्ष और उनका भांजे 12 वर्षीय नैतिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में राहुल का नाम का एक युवक घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ लग गई थी। पुलिस और प्रशासन ने मामले को शांत कराया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाए गए हैं। पुलिस द्वारा ट्रक जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे स नाराज लोगों ने ट्रक में आग लगाने की कोशिश भी की।

शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल ने बताया कि हादसा बहुत ही दुखद है। पुलिस, प्रशासन और चिकित्सा टीम काम कर रही है। हमारे द्वारा मामले मं नियमानुसार आर्थिक सहायता भी दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय