Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में परीक्षा शुल्क में वृद्धि के विरोध में विश्वविद्यालय कुलपति का किया घेराव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। परीक्षा शुल्क में वृद्धि व परीक्षा परिणाम में हो रहे विलम्ब के विरोध में आज महाराज सिंह कॉलेज सहित विभिन्न कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने मां शाकम्भरी देवी विश्वविद्यालय के कुलपति का उनके कार्यालय में घेराव कर अपनी मांगों का निस्तारण कराये जाने की मांग की।

आज छात्र नेता वैभव शर्मा और शुभम गोयल के नेतृत्व में महाराज सिंह कॉलेज व अन्य कॉलेजों की छात्र-छात्राओं ने बढ़ी हुई परीक्षा शुल्क, परीक्षा परिणाम में देरी आदि समस्याओं को लेकर मां शाकुंभरी देवी विश्वविद्यालय के कुलपति का घेराव किया। वैभव शर्मा ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा दुगनी परीक्षा शुल्क ली जा रही है जिसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शुभम गोयल ने कहा कि उन्होंने दो दिन पूर्व भी परीक्षा नियंत्रक को अवगत कराया था, परंतु ना तो फीस कम हुई ना ही परीक्षा परिणाम जारी करने हेतु कोई कार्रवाई की गई, जिस कारण छात्राओं में रोष है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रों के आक्रोश को देखते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर एचएस सिंह ने तुरंत ही परीक्षा पोर्टल को बंद कराया और जल्दी बैठक बुलाकर फीस पर निर्णय लेने का आश्वासन दिया। विश्वविद्यालय प्रशासन ने आश्वासन दिया कि सभी कॉलेजों के प्राचार्य की तत्काल  बैठक बुलाई जाएगी, जिससे समय से परीक्षा परिणाम जारी हो सकंे।

प्रदर्शन करने वालो में रित्विक गोयल, आशु वालिया, वजाहत शरीफ, सिद्धांत, साहिल जैन, प्रशांत पुंडीर, वैभव चौहान, आकांक्षा, इलमा, भावना, महक, भानु प्रताप, चेतन शर्मा, शिवा कुमार, अर्जुन तोमर, शिवम सैनी, आयुष पंवार, शुभम पुंडीर, अंकित कुमार, अनीशा, रोहित आदि छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय