Saturday, May 11, 2024

मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर शराब के नशे में कार सवारों ने टोल कर्मियों को पीटा, बैरियर तोड़कर फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर शराब के नशे में कार सवार युवकों ने उत्पात मचाया। युवक जबरन वीआईपी लाइन में घुस गए। जिसके बाद टोल फ्री न करने पर युवकों ने टोल कर्मियों को जमकर पीटा। आरोपी युवक मारपीट के बाद बैरियर तोड़कर भाग निकले।

मौके पर पहुंची पुलिस ने टोल कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस सीसीटीवी देखकर कार सवार युवकों की पहचान कर रही है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ से दिल्ली जा रहे थार और स्विफ्ट सवार युवक मेरठ दिल्ली-एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा पर पहुंचे। शराब के नशे में युवक वीआईपी लाइन में घुस गए। टोल कर्मियों ने इसका विरोध किया तो कार सवार युवकों और टोल कर्मियों में नोकझोंक हो गई।

इसके बाद कार सवार आधा दर्जन युवकों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव में आए राहगीरों को आरोपी युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट करने के बाद आरोपी युवक बैरियर तोड़कर तमंचा लहराते हुए भाग निकले।

सूचना मिलने पर पुलिस ने युवकों का पीछा किया, लेकिन युवक हाथ नहीं आए। पुलिस ने घायल टोल कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। टोल मैनेजर दिवाकर यादव ने थाना परतापुर में अज्ञात कार सवार युवकों खिलाफ तहरीर दी है।

परतापुर इंस्पेक्टर जय करण सिंह का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय