Tuesday, May 7, 2024

बागपत में जिला जज ,डीएम और एसपी ने किया जिला कारागार का निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
बागपत। आज जनपद न्यायाधीश संजीव पांडे, जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने आज जिला कारागार बागपत का निरीक्षण किया। और उन्होंने जिला कारागार में पुरुष  बैरकों, रसोईघर का निरीक्षण करते हुए विशेष सफाई एवं बंदियों को मेन्यू के हिसाब से गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने के निर्देश सम्बन्धित को दिये ।उन्होंने बंदियों से जेल में मिलने वाली सुविधाओं एवं समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली।
इसके उपरान्त कारागार परिसर में स्थित अस्पताल का निरीक्षण करते हुए दवाईयों की उपलब्धता व ओपीडी आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा निर्देशित किया  कि मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की कोई शिथिलता व लापरवाही न बरती जाये जिला अस्पताल से समन्वय स्थापित किया जाए।
जिलाधिकारी ने जिला कारागार अधीक्षक को निर्देश दिये कि शासन की मंशा के अनुरूप जेल में बंदियों को मिलने वाली सारी सुविधाएं अवश्य उपलब्ध कराएं, शातिर बंदियों पर कडी निगरानी रखे, जेल परिसर के अंदर कोई भी प्रतिबंधित सामग्री ना जाने पाये, साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाये सीसीटीवी कैमरे सुचारू रूप से संचालित रहे।
इस अवसर पर सीजीएम राहुल कुमार सिंह  ,जेल अधीक्षक विष्णु कांत मिश्र, जेलर जितेंद्र कुमार कश्यप, खेकड़ा पुलिस क्षेत्र अधिकारी प्रीता सहित आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय