Wednesday, May 8, 2024

यूपी पुलिस के सिपाही की सड़क हादसे में मौत, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस पर हुआ हादसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर कुंडली के पास ट्रक की टक्कर से यूपी पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सिपाही की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बागपत जनपद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर कुंडली के नजदीक ट्रक की टक्कर से सर्विलांस सैल में तैनात सिपाही की मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया। उधर सोनीपत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सर्विलांस सैल में तैनात दीपक यादव और उनका साथी गवेंद्र मंगलवार रात किसी मामले में दबिश देने के लिए सोनीपत क्षेत्र जा रहे थे। बताया कि देर रात करीब तीन बजे जैसे दोनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर कुंडली के नजदीक पहुंचे तो उनकी कार में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें सिपाही दीपक यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी गवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोनीपत पुलिस ने मृतक के शव को हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बागपत की भजन विहार कालोनी में रहने वाले मृतक सिपाही दीपक यादव मूल रूप से नौरंगाबाद, तहसील सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर का रहने वाला था। जो पहले एसओजी टीम में और अब सर्विलांस सैल में तैनात थे।

बताया कि दोनों सिपाही किसी मामले में दबिश देने के लिए जा रहे थे, लेकिन हादसे में मौत हो गई। उधर सिपाही के परिवार वाले और बागपत से  पुलिसकर्मी भी फिम्स हॉस्पिटल पहुंच गए। सिपाही की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सर्विलांस सैल में तैनात सिपाही दीपक यादव की हादसे में मौत होने से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। जिसके बाद काफी संख्या में पुलिसकर्मी भी सोनीपत पहुंच गए। इसके अलावा भजन विहार कालोनी स्थित आवास पर भी तांता लगा रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय