Saturday, May 11, 2024

“पीट-पीटकर मार डाल देना चाहिए..”, उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एक्ट्रेस व मॉडल उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लगातार कुछ न कुछ पोस्ट कर खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने हॉट अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले भी उर्फी को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसकी उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कहा, “किसी ने मुझे नीरज पांडेय के ऑफिस से कॉल किया था। दूसरे व्यक्ति ने मुझे बताया कि वह डायरेक्टर का असिस्टेंट है और कहा कि सर ने मुझे मिलने के लिए बुलाया है। मैं जवाब देती हूं कि मैं किसी से मिलने से पहले प्रोजेक्ट के बारे में जानना चाहूंगी। यह सुनकर वह व्यक्ति भड़क गया। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई नीरज पांडे का अपमान करने की?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, “उसने मुझसे कहा कि वह मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है और मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं, उसके कारण मुझे पीट-पीटकर मार डाला जाना चाहिए। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मैंने बिना डिटेल के मीटिंग में आने से इनकार कर दिया।”

निर्देशक नीरज पांडे ने अभी तक इस पर कोई कमेंट नहीं किया है। उन्होंने ए वेडनसडे, बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों का निर्देशlन किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय