Wednesday, May 22, 2024

गाजियाबाद में दबंगों के हौसले हुए बुलंद, व्यापारीयों पर किया हमला, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले को जब पुलिस कमिश्नरेट किया गया था तो दावा किया गया था कि पुलिस फोर्स बढ़ेगी और क्राइम पर अच्छा काम हो पाएगा। गाजियाबाद में पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों की संख्या में इजाफा हुआ इसके अलावा गाजियाबाद में 6 आईपीएस तैनात किए गए है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 1 मिनट 9 सेकंड के वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि दबंगों को ना कल किसी का डर था ना आज है और शायद ना कल होगा।
गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 1 मिनट 9 सेकंड के वीडियो को देखिए। इस वीडियो में कई जगह हमें आवाज म्यूट करनी पड़ रही है। क्योंकि ऐसे शब्द है जो सुनाए नहीं जा सकते। लेकिन यह वीडियो ऐसा है कि इसके अगर आप आवाज भी ना सुने तो देखकर भी यह समझ सकते हैं कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दबंगों के क्या हालात हैं। बदन पर कपड़ा नहीं है लेकिन हाथ में मोटे डंडे हैं। नई उम्र के युवा है जिसके हाथ में डंडा या लठ नहीं है उसके पास ईट है और उसी से दुकानदारों को पीटा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह वीडियो गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के घूमना मार्केट का है। गाजियाबाद के सबसे पुराने मार्केट में से एक शुमार घूकना मार्केट का यह वीडियो शुक्रवार सुबह का है। आप देख सकते हैं कि किस तरीके से चंद दबंग सब पर भारी पड़ रहे हैं। ताबड़तोड़ दुकानदारों की पिटाई की जा रही है सड़क पर लिटा लिटा के मारा जा रहा है। जिसके हाथ में जो आ रहा है उसी से रुई की तरह सुना जा रहा है। पुलिस के मुताबिक किसी मामूली बात पर कहासुनी के बाद यह युवा दबंग लाठी-डंडों से लैस होकर आए और उसके बाद दुकानोदरो से मारपीट की। पुलिस का दावा है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और 2 दबंगों को हिरासत में ले लिया।

यह सवाल यह नहीं है कि कितने आरोपियों में से कितने हिरासत में लिए गए और आगे कितने लिए जाएंगे और उन पर क्या कार्रवाई होगी। गाजियाबाद की जनता सवाल पूछ रही है की गाजियाबाद पुलिस से। जब यह पूरा घटनाक्रम हो रहा था तब हमारी बहादुर खाकी कहां थी। इतनी देर तक यह दबंग यहां नंगा नाच करते रहे तो हमारी पुलिस क्यों नहीं पहुंची। पहली बार झगड़ा होने के बाद आखिर इनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई कि उन्होंने दोबारा आकर यहां ऐसा बवाल कर दिया। क्या गाजियाबाद कमिश्नरेट होने के बाद भी दबंगों के आगे घुटने टेक रहा है यह हम नहीं कह रहे यही वीडियो साबित कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय