Saturday, May 11, 2024

बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, ‘गदर-2’ ने वर्ल्डवाइड 395.10 करोड़ का कलेक्शन किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मूंबई।इस माह रिलीज हुईं कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही हैं। इसमें सनी देओल की ‘गदर-2’ ने अपने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर परचम लहरा दिया है। फिल्म ‘गदर-2’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। ने वर्ल्डवाइड 395.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म ‘गदर-2’ ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। शनिवार का कलेक्शन आंकड़ा भी जबरदस्त है। ‘गदर-2’ को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं। हालांकि, इतने लंबे समय के बाद भी फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज कम नहीं हो रहा है। इसका अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर लगाया जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दर्शकों का उत्साह देखते हुए दूसरे हफ्ते में भी पहले हफ्ते की तरह ही दमदार कलेक्शन होने की उम्मीद है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार यानी रिलीज के 8वें दिन 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया। साथ ही 9वें दिन फिल्म ने करीब 35 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन अब 335 करोड़ हो गया है। अब तक के कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म रविवार को भी अच्छी कमाई करेगी।

शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद सनी देओल की ‘गदर-2’ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का आंकड़ा पार करना बाकी है, लेकिन फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है। ‘गदर-2’ ने वर्ल्डवाइड 395.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय