Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में विद्युत कर्मी की करंट की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। जनपद सहारनपुर में आज सुबह एक विद्युत कर्मी की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।विद्युत कर्मी की मौत की खबर से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के बेहट में विद्युत उपकेंद्र बेहट देहात के पथरवा फीडर की 11 केवीए की लाइन में आए तकनीकी फाल्ट को ठीक करने के लिए पोल पर चढ़े संविदाकर्मी लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई।

 

बता दें कि पथरवा गांव निवासी साजिद (28) पुत्र इरफान बेहट देहात विद्युत उपकेंद्र पर संविदाकर्मी के तौर पर लाइनमैन का कार्य करता था। आज सुबह उसने उपकेंद्र से पथरवा फीडर की 11 केवीए की लाइन में आए फाल्ट को दूर करने के लिए शटडाउन लिया। जैसे ही वह गांव पथरवा के पास सोम्मा कश्यप के खेत में खड़े लोहे के विद्युत पोल पर चढ़ा उसे करंट लगा और पोल से नीचे जा गिरा। खेतों में काम कर रहे लोग जब तक दौड़कर उसके पास पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बेहट पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी ले गई। उधर, ग्रामीण और परिजनों में विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश था। उनका कहना था, कि शटडाउन के बाद भी लाइन में करंट कैसे दौड़ रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि हादसे के बाद कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। साजिद की मौत की जिम्मेदार विद्युत निगम के अधिकारी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय