Sunday, September 8, 2024

मेरठ में जमानत वेरिफिकेशन के नाम पर सिपाही ने मांगी दो हजार की रिश्वत, मामला पहुंचा एसपी के पास

मेरठ। थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के एक आरोपी की जमानत वेरिफिकेशन के नाम पर सिपाही ने दो हजार रुपए की डिमांड की है। सौदेबाजी करते हुए सिपाही का वीडियो भी परिजनों ने बनाने का दावा किया है। ये वीडियो अधिकारियों के पास तक पहुंचाया गया है। हालांकि सिपाही पर अभी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले में जांच बैठा दी गई है। संभव है जांच के बाद सिपाही पर एसएसपी एक्शन लें।

मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट में एक आरोपी की जमानत वेरिफिकेशन के नाम पर घर पहुंचे सिपाही ने दो हजार रुपए की मांग की। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी पीयूष सिंह ने जांच कराने की बात कही है। पुलिस के अनुसार सिपाही जेल में बंद अभियुक्त की जमानत वेरिफिकेशन के लिए गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि उसने अभियुक्त के परिवार से जमानत के कागज वेरिफिकेशन के लिए पांच हजार रुपए मांगे थे। लेकिन परिजनों ने एक हजार रुपए देने की बात कही। इस पर सिपाही दो हजार रुपए की मांग करने लगा। आरोपी के परिजनों ने दो हजार रुपए देने में असमर्थता जताई। इस पर सिपाही 2000 की मांग पर जब अड़ गया तो परिजनों ने गुपचुप तरीके से इसका वीडियो बना लिया और एसपी सिटी के पास लेकर पहुंच गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय