Tuesday, April 23, 2024

स्वरा भास्कर ने बरेली रिसेप्शन में पहना पाकिस्तान से आया लहंगा, शेयर की तस्वीरें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देश के सामाजिक और राजनीतिक मामलों पर अपने बेबाक रुख और बेबाक राय के चलते लगातार सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी शादी की तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींचा है। क्या आप जानते हैं स्वरा के लिए लहंगा पाकिस्तान से भेजा गया था। स्वरा ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

दो दिन पहले स्वरा की शादी की सारी रस्में पूरी की गईं। स्वरा फिलहाल बरेली में फहद के घर पर हैं। स्वरा के लिए रविवार को ग्रैंड दावत-ए-वलीमा का आयोजन किया गया। इतना ही नहीं, फहद के परिवार ने स्वरा के लिए पाकिस्तान के एक डिजाइनर से लहंगा मंगवाया था। स्वरा ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्वरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ‘एक बेहद खूबसूरत लहंगे के सेट की एक झलक। यह सीमा के उस तरफ से भेजा गया है। इसे भेजने के लिए धन्यवाद।’

कुछ दिनों पहले स्वरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने कोर्ट में शादी कर ली है। उनके इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया। स्वरा के पति फहद अहमद महाराष्ट्र में समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। दोनों की मुलाकात वर्ष 2020 में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय