Monday, April 29, 2024

बागपत में रंगदारी नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर के घर फायरिंग, दहशत में परिवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। रंगदारी नहीं देने पर एक प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग की गई। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में तहरीर दी है। फायरिंग की घटना से प्रॉपर्टी डीलर का परिवार दहशत में है।

बड़ौत में बामनौली गांव के प्रॉपर्टी डीलर से फोन पर पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नही देने पर देर रात प्रॉपर्टी डीलर के मकान पर बदमाशों ने फायरिंग की। पीड़ित ने दोघट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।
जानकारी के अनुसार बामनौली गांव के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर प्रशांत का आफिस बिजरौल रोड पर है। उसने बताया कि जिस समय बडौत ऑफिस में साथियों के साथ बैठा था। उस समय उनके पास एक फोन कॉल आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि तुम प्रॉपटी डीलिंग करते हो। इतना कहकर फोन करने वाले व्यक्ति ने पांच लाख की रंगदारी मांगी। आरोपी ने कहा कि अगर रंगदारी नहीं दी गई तो जान से मार दिए जाओगे। इसके बाद कई फोन आए, लेकिन उन्होंने डर के कारण रिसीव नही किए।

बताया कि मंगलवार देर रात जब वो अपने परिवार के साथ मकान पर थे। इस दौरान अचानक मकान के सामने बाइक सवार दो युवकों ने कई राउंड फायरिंग की। युवक उसे कहने लगे अगर रंगदारी नहीं दी तो हत्या कर दी जाएगी।
पीड़ित ने दोघट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। सीओ सविरत्न गौतम ने बताया कि तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय