Monday, May 20, 2024

उत्तरप्रदेश के विधायक अजीत पाल त्यागी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, केंद्र के कार्यों की सराहना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलवर । राजस्थान की कांग्रेस सरकार से हर वर्ग परेशान है। मुफ्त बिजली की बात की, बिजली समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा, सिंचाई के साधन किसानों को उपलब्ध नहीं करा पाए, बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे सके, पेपर लीक रोक नहीं सके, प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर, आमजन हताश और परेशान है। यह कहना है अलवर ग्रामीण के आवासीय प्रभारी उत्तरप्रदेश से विधायक अजीत पाल त्यागी का। वह पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अलवर जिले के अलवर ग्रामीण में 20 -21 सितम्बर को परिवर्तन यात्रा आएगी। जिसकी तैयारियां की जा रही है। इस परिवर्तन यात्रा में केंद्र सरकार के और उत्तरप्रदेश से भी बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। आने वाले विधानसभा चुनाव में कमल खिलेगा। आमजन परिवर्तन चाहता है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। साथ ही अलवर जिले में केंद्र सरकार द्वारा कराए गए कार्यों वंदे भारत ट्रेन का ठहराव, दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे, शाहपुरा से नूह मेवात हाईवे, मेडिकल कॉलेज, जल्दी सैनिक स्कूल आदि बड़े कार्य अलवर में केंद्र सरकार द्वारा किए गए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रभारी त्यागी ने शहर में सिलीसेढ झील से पानी लाने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार में यह योजना बनाई गई, लेकिन सरकार बदल गई और कांग्रेस सरकार में इस कार्य पर कोई प्रगति नहीं हुई। उन्होंने कांग्रेस सरकार में जिले में हुए भ्रष्टाचार के मामलों को भी उजागर किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष दक्षिण अशोक गुप्ता उनके साथ मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय