Saturday, April 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में बाइक पर जा रही थी बुर्कानशी युवती, खींच लिया था हिजाब ,खींचने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बाइक पर सवार होकर क्लासमेट के साथ जा रही मुस्लिम बुर्का नशी युवती के चेहरे से हिजाब खींचने के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में बाइक सवार युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जनपद में 13 मई को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के लिंक रोड पर बाइक पर सवार होकर क्लासमेट के साथ जा रही मुस्लिम युवती का युवकों ने हिजाब खींच लिया था। युवती के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया था। आरोपियों ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी युवती मुस्लिम होने के बावजूद एक हिंदू युवक के साथ घूम रही है।

हालांकि पुलिस जांच में सामने आया था कि सर्कुलर रोड स्थित एक कॉलेज हॉस्टल में कार्यक्रम की तैयारी के लिए एक युवक और उसकी क्लासमेट बाइक पर सवार होकर सामान खरीदने जा रहे थे। इस मामले में नई मंडी कोतवाली पुलिस ने बागपत के बड़ौत निवासी युवक शिवांक खोकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि युवक की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। वायरल वीडियो के आधार पर जांच की गई तो उसमें चार युवक प्रकाश में आए। जिसके बाद ज़ैद अंसारी, फैसल, असजद और अरशद को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय