Friday, September 20, 2024

लखनऊ में में 12वीं के छात्र की दोस्तों ने की चाकू गोदकर हत्या

लखनऊ। लखनऊ में 12वीं कक्षा के एक छात्र की उसके दो दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। 19 वर्षीय युवक की रविवार को एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।मामले के दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में ले लिया गया है।

गोमती नगर थाने के इंस्पेक्टर दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक की पहचान आकाश कश्यप के रूप में हुई है, उसके पिता जगदीश कश्यप इंदिरा नगर कॉलोनी के भूतनाथ बाजार के पास सड़क किनारे भोजनालय चलाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान अभय प्रताप सिंह और देवांश कुमार के रूप में हुई है। यह घटना उनके आपसी मित्र अवनीश तिवारी के कमरे में हुई, जहां चार दोस्त का एक पार्टी कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि पैसे को लेकर आकाश की फोन पर अभय से कहासुनी हो गई थी। अभय के अनुसार, आकाश उसे 1,000 रुपये वापस नहीं कर रहा था, जो उसने उधार लिया था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आकाश और अभय अपने एक अन्य दोस्त देवांश के साथ अवनीश तिवारी के घर पहुंचे, जहां दोनों के बीच शराब पीने के दौरान कहासुनी हो गई।

सिपाही ने बताया कि इसी मुद्दे पर बातचीत को लेकर फिर से टकराव हो गया।

इस बार अभय हिंसक हो गया। आकाश को पहले डंडों से पीटा और फिर रसोई के चाकू से कई वार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाद में अवनीश के कमरे में पड़ोसियों के आने पर अभय और देवांश कमरे से भाग निकले।

आकाश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय