Tuesday, March 26, 2024

जिलाधिकारी ने सफाई नायकों को सफाई के लिए निर्देश दिए तो सफाई कर्मचारी संघ ने 2500 नए सफाई कर्मचारियों की मांग की

मुजफ्फरनगर। महावीर चौक स्थित जीआईसी मैदान में नगर पालिका के सफाई नायकों के साथ जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने की वार्ता जिलाधिकारी ने सफाई नायकों को अवगत कराया कि मुजफ्फरनगर जिला सफाई के मामले में किसी भी पायदान पर नहीं है। उन्होंने कहा कि सफाई नायक यदि अपनी मेहनत और निष्ठा से कार्य करेंगे तो शहर की साफ-सफाई व्यवस्था बेहतर होगी। इसके साथ ही जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने कहा कि अपने बीच से एक प्रतिनिधिमंडल बनाकर जिला अधिकारी कार्यालय में मुलाकात करें और अपनी समस्याओं से अवगत कराएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सफाई कर्मचारी संघ नगर पालिका मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष नीरज बिड़ला ने जिलाधिकारी से मांग पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने अवगत कराया कि मुजफ्फरनगर नगर पालिका मैं सफाई कर्मचारियों ड्राइवर्स और सफाई नायक को वह ठेका सफाई कर्मचारियों को विभिन्न समस्याएं हैं।

 

अध्यक्ष नीरज बिड़ला ने जिलाधिकारी से मांग की कि नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर के स्वास्थ्य विभाग के ठेका सफाई कर्मचारियों का वेतन पिछले 2 महीने से नहीं मिला है तीसरा महीना चल रहा है उन्होंने मांग की कि इनका भुगतान कराया जाए साथ ही उन्होंने मांग की कि नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर के अधिशासी अधिकारी जो कंपैक्टर जनवरी माह 2023 में शुरू किए गए थे उन कंपैक्टरों पर नियुक्ति हेल्पर्स को 4 माह से वेतन नहीं मिल रहा है उनका भी भुगतान कराया जाए।

सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नीरज बिड़ला ने मांग की कि 1 जनवरी 2023 से महंगाई भत्ते में 4% की वृद्धि की गई है उसका एरियर भुगतान कराया जाए एवं मई माह के वेतन में सम्मिलित कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर की सीमा विस्तार के दृष्टिगत रखते हुए लगभग 2500 सफाई कर्मचारियों की आवश्यकता है और उनकी यथाशीघ्र नियुक्ति कराई जाए जिससे कि मुजफ्फरनगर शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त और बेहतर की जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय