Thursday, March 28, 2024

सहारनपुर में पुरानी रंजिश के चलते साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट, हत्यारा गिरफ्तार

सहारनपुर। थाना मण्डी क्षेत्रान्तर्गत मौहल्ला खाताखेड़ी में आज तरबूज की रेहड़ी लगाने को लेकर दो व्यक्तियों में विवाद हो गया, जिसके चलते एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। मृतक व हमलावर दोनों आपस में जीजा साला होना बताया जा रहा है। दोनों के बीच पिछले लंबे समय से रंजिश भी बतायी जा रही है उधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम को भिजवाया ओर हत्यारोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज थाना मण्डी क्षेत्रान्तर्गत मौहल्ला खाताखेड़ी में अहसान पुत्र इमरान व रब्बू आसपास फल बेचने की रेहड़ी लगाते है और आज दोनों तरबूज बेचने के लिए लाये थे। बताया जाता है कि रेहड़ी लगाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी और विवाद इतना बढ़ा कि रब्बू ने अहसान की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर जमा हो गयी।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि अहसान व रब्बू आपस में जीजा साला है। लगभग सात माह पूर्व रब्बू अहसान की बहन को लेकर प्रेमप्रसंग के चलते लेकर फरार हो गया था और दोनों ने निकाह भी कर लिया था। इस बात को लेकर भी अहसान व रब्बू में रंजिश चली आ रही है। रंजिश के बीच आज यह हत्याकांड हो गया। हालांकि अभी तक हत्या करने के पीछे रेहड़ी लगाने को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है।

उधर, हत्या के बाद से ही रब्बू फरार है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना मण्डी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक अहसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया ओर हत्यारे रब्बू की तलाश को टीमों का गठन कर तलाश शुरू कर दी उधर घटना को लेकर दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने घटना स्थल का दौरा कर बताया कि अहसान का हत्यारोपी रब्बू को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है ओर दोनों आपस में जीजा साले है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पीएम के बाद ही अगली कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय