Sunday, May 19, 2024

शाहजहांपुर के सरकारी स्कूल में 15 स्कूली नाबालिग छात्राओं का करता था यौन उत्पीड़न, प्रिंसिपल समेत इन पर गिरी गाज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर जिले के तिलहर गांव के एक सरकारी स्कूल के एक कंप्यूटर शिक्षक को कथित तौर पर 15 छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में जेल भेज दिया गया। मामले में एक स्कूल प्रिंसिपल और एक सहायक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी कंप्यूटर शिक्षक का कथित रूप से समर्थन करने के लिए प्रिंसिपल और एक सहायक शिक्षक पर मामला दर्ज किया गया है।

बेसिक शिक्षा अधिकारी कुमार गौरव ने कहा, प्रधान शिक्षक और सहायक शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस द्वारा अभिभावकों की मौजूदगी में सभी छात्राओं के बयान दर्ज किये जाने के बाद रविवार को कंप्यूटर शिक्षक को जेल भेज दिया गया।

छात्राओं ने पुलिस को बताया कि उनके शिक्षक उन्हें गलत तरीके से छूते थे। बाद में लड़कियों को मेडिको-लीगल जांच के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

यह मामला तब सामने आया जब लड़कियों में से एक ने अपने पिता को बताया कि उसका 30 वर्षीय कंप्यूटर शिक्षक स्कूल के समय के बाद उसे और अन्य छात्राओं को अनुचित तरीके से छूता है।

इसके बाद इन लड़कियों के माता-पिता ने स्कूल में छापा मारा और स्कूल के शौचालय से कुछ अनुचित वस्तुएं भी बरामद की।

शाहजहांपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, आरोप गंभीर हैं सभी लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच है और उन्होंने आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपने बयान दिए हैं, तिलहर के सरल अधिकारी प्रियांक जैन मामले की जांच कर रहे हैं, आरोपी जेल भेज दिया गया है। हम दो अन्य शिक्षकों की भूमिका की भी जांच कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय