Tuesday, June 25, 2024

ईद पर कलेक्ट्रेट में मीटिंग का आयोजन, जिले के सारे अधिकारी रहे मौजूद

शामली: जनपद की कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी और एसएसपी ने जनपद के मुस्लिम समाज के नेता ,धर्मगुरुओं और क्षेत्रीय थाना अध्यक्ष और अन्य जिम्मेदार लोगों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने ईद के पर्व को लेकर दिशा निर्देश दिए। वहीं एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद की कलेक्ट्रेट में मुस्लिम लोगों के त्योहार ईद को देखते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। वही मीटिंग में मुस्लिम धर्मगुरु और मुस्लिम नेताओं सहित अन्य जिम्मेदार लोगों को भी बुलाया गया।वही मीटिंग में जनपद के समस्त थाना अध्यक्ष भी मौजूद रहे,जहां ईद के मध्य नजर रखते हुए साफ सफाई व पशु कटान को लेकर उच्च अधिकारियों के द्वारा दिशा निर्देश दिए गए।

वही जिलाधिकारी ने बताया कि ईद के लिये आज एक सभा का आयोजन किया गया है। जहा इसमें मुस्लिम लोगो और क्षेत्र थाना अध्यक्ष को बुलाया गया था जिसमें पशु कटान और साफ सफाई के लिए दिशा निर्देश दिए गए हैं।

वहीं इस मामले में एसएसपी अभिषेक कुमार ने बताया कि इन लोगों के ईद के पर्व को लेकर आज एक जिलाधिकारी और मेरे द्वारा संयुक्त मीटिंग ली गई जिसमें मुस्लिम लोगों को बुलाकर पशु कटान और साफ सफाई को देखते हुए दिशा निर्देश दिए गए हैं वहीं हर थाना क्षेत्र में होने वाले त्योहार को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने का आदेश दिया गया है।वही पर्व ईद के दौरान लापरवाही बरतने पर क्षेत्रीय अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय