Friday, April 26, 2024

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल, साथी पुलिस को चकमा देकर फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गोली से यह लुटेरा घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से 01 तमंचा, 01 जिंदा कारतूस व चोरी की एक मोटर साइकिल तथा लूट के 3400 रुपये बरामद हुए हैं। घायल बदमाश की पहचान फैसल उर्फ मेंटल निवासी शहीदनगर के रूप में हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि थाना शालीमार गार्डन पुलिस टीम आपराधिक घटनाओं के रोकथाम के लिए राजेन्द्र नगर सेक्टर-3 चौकी क्षेत्र करन गेट के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति सेक्टर 03 राजेन्द्र नगर की तरफ से आते हुए दिखाई दिए । इनको रुकने का इशारा किया गया तो नहीं रुके और अपनी मोटरसाइकिल को दिल्ली रोड की तरफ मोड़कर तेजी से भागने लगे।

 

शक होने पर पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। पुलिस टीम को अपने पीछे आते देख भाग रहे बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें भाग रहे बदमाशो में से एक के दांए पैर में गोली लगी। इसके बाद मोटरसाइकिल गिर गई और घायल अवस्था में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया |

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय