Saturday, May 18, 2024

नोएडा में जन सेवा केंद्र का ताला तोड़कर 5.5 लाख व मोबाइल फोन चोरी, पीड़ित ने पुलिस पर लगाये आरोप, ट्वीट करने के बाद दर्ज हुई रिपोर्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के छोटी मिलक गांव में जन सेवा केंद्र चलने वाले एक व्यक्ति की दुकान से अज्ञात चोरों ने 5.5 लाख रुपया नकद, मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। पीड़ित का आरोप है कि 25 सितंबर को हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाने के लिए वह दर-दर भटकता रहा। जब उसने ट्विटर के माध्यम से आला अधिकारियों और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से घटना की शिकायत की, उसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित ने चौकी प्रभारी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि छोटी मिलक गांव में जन सेवा केंद्र चलाने वाले सोनू पुत्र नंदकिशोर कश्यप ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह करीब 3 वर्षों से जन सेवा केंद्र चला रहा है। 25 सितंबर की रात को अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान का ताला तोड़कर वहां रखे करीब 5.5 लाख रुपए नगद, मोबाइल फोन आदि चोरी कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वहीं पीड़ित सोनू का कहना है कि 25 सितंबर को घटना वाले दिन उन्होंने पुलिस को फोन किया। चौकी प्रभारी महेश चौधरी मौके पर आए। शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया, उल्टे पुलिस उसका ही उत्पीड़न करने लगी। पीड़ित के अनुसार जब उसने 27 सितंबर को ट्विटर के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत की तब जाकर उसका मुकदमा दर्ज हुआ। पीड़ित ने पुलिस के इस रवैया पर आक्रोश व्यक्त किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय