Saturday, April 27, 2024

बदायूं में दो पक्षों में जमकर बवाल फायरिंग,पथराव और मारपीट का वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। सहसवान कोतवाली के बादशाहबाद गांव में सोमवार को दो पक्षों में हुए फायरिंग, पथराव और मारपीट का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मारपीट में दोनों पक्षों के करीब 14 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें एक पक्ष के दिनेश, रंजीत, बलवीर, धर्मेंद्र व राजेश तो दूसरे पक्ष का अजय शामिल है। इनके खिलाफ पुलिस ने शांतिभंग के तहत कार्रवाई की है। जबकि अजय पक्ष के रावत व संतोश फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश में पुलिस लगातार ताबिश दे रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक पक्ष की सुनाहरी देवी नाम की महिला का आरोप है वह अपने परिवार वालों के साथ होम थिएटर पर भजन सुन रही। तभी पड़ोस के ही गोपाली नाम के व्यक्ति ने एक पटाखा जलाकर उसके घर में फेंक दिया। सुनाहरी देवी व उसके घर वालों ने विरोध किया तो उन लोगों से कहासुनी हो गई। वहीं दूसरे पक्ष में बेवजह कहासुनी और गाली गलौज का आरोप लगाया। जिसको लेकर दोनों पक्षों में बात बढ़ गई सोमवार को जमकर ईंट-पत्थर चले और मारपीट हुई। घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने शांति भंग के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया।

सहसवान एसएचओ सौरभ सिंह ने बताया कि तो पक्षों में हुए विवाद का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक तमंचे से फायर करता दिखा है। उसकी भी शिनाख्त कर जल्द गिरफ्तारी और तमंचा बरामदगी की जाएगी। दोनों पक्षों में दीपावली के पर्व पर कहा सुनी हुई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। पूरे मामले में छह लोगों को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार कार्यवाही की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय