Sunday, May 12, 2024

बदायूं में गाय को बचाने में खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, चालक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जरीफनगर थाना क्षेत्र के उस्मानपुर पेट्रोल पंप के पास सोमवार देर रात सड़क हादसे में रोडवेज बस चालक देवेशपुरी और एक गाय की मौत हो गई। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। पुलिस ने बस चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई।

बदायूं डिपो की रोडवेज बस बदायूं से दिल्ली के आनंद बिहार जा रही थी। जैसे ही रोडवेज बस बदायूं दिल्ली हाइवे स्थित जरीफनगर थाना क्षेत्र के उस्मानपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंची। तभी अचानक से रोडवेज बस के सामने एक गाय आ गई। गाय के बचाने के प्रयास में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पहले आलू से भरे कैंटर से टकराई। इसके बाद पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने गंभीर हालत में घायल रोडवेज बस चालक देवेशपुरी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना सिविल लाइन नेकपुर के रहने वाले रोडवेज बस चालक देवेशपुरी की मौत की खबर पुलिस ने उसके परिवार वाले और रोडवेज के अधिकारियों को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरीफनगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया हादसे में रोडवेज बस चालक की मौत हुई है। रोडवेज बस के सामने अचानक गए आ गई थी, जिसको बचाने के प्रयास में हादसा हुआ। हादसे में एक गाय की भी मौत हुई है। हालांकि रोडवेज में सवार किसी भी यात्री के कोई चोट नहीं आई है। बस बदायूं से दिल्ली आनंद बिहार जा रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय