Saturday, April 27, 2024

बिहारीजी मंदिर के बाहर बुलंदशहर और पश्चिम बंगाल के श्रद्धालु के बीच चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं के दो गुटों के बीच जमकर लात घूंसे चलने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस के समक्ष दोनों ग्रुपों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है।

विदित रहे कि बुलंदशहर और पश्चिम बंगाल के कोलकाता से श्रद्धालु वृंदावन बांके बिहारी जी के दर्शन के लिए आए थे। पश्चिम बंगाल के श्रद्धालु बांके बिहारी पुलिस चौकी से 20 मीटर दूर लाइन में बीच में लगने लगे। यहां पर बुलंदशहर के श्रद्धालु लाइन में लगे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में झगड़ने लगे। श्रद्धालुओं के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ा की दोनों तरफ से लात घूंसे चलने लगे। झगड़ा जब ज्यादा बढ़ने लगा तो मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों को लेकर बांके बिहारी पुलिस चौकी पहुंचे। जहां दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच इंस्पेक्टर क्राइम ज्ञानेंद्र सोलंकी भी बांके बिहारी पुलिस चौकी पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। बांके बिहारी पुलिस चौकी पहुंचे बुलंदशहर के श्रद्धालु मोहित ने आरोप लगाया कि उनके साथ पुलिस चौकी में मौजूद सिपाहियों ने मारपीट की। मोहित सिपाहियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करने लगे। करीब आधा घंटे तक चले हंगामे के बाद दोनों पक्ष मौके से चले गए। श्रद्धालुओं के बीच हुए झगड़े का वीडियो मंगलवार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय