Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में अडल्ट साइट को बेचे गए वीडियो, पुलिस जुटी जांच में

मेरठ। सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 से ज्यादा किशोर और युवकों के साथ कुकर्म कर वीडियो बनाने की घटना के बाद भी गांव के लोग शर्मशार हैं। ऐसे में गंदे काम के शिकार हुए युवा और किशोर मुंह छिपाने को मजबूर हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आशंका है कि आरोपी ने गंदे काम के वीडियो किसी पोर्न वेबसाइट को तो नहीं बेच दिए गए। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है आरोपी ने गिरफ्तारी से पहले 300 से ज्यादा वीडियो अपने मोबाइल से डिलीट किए थे। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। फोरेंसिक एक्सपर्ट डिलीट किए वीडियो रिकवर करने का प्रयास करेंगे।

 

आरोपी अजीत गांव में अपने ही बेडरूम में किशोरों और युवकों को अश्लील वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। ब्लैकमेल कर लगातार यौन शोषण करता था। उनसे रुपये भी वसूलता था।

 

पुलिस की जांच के सामने आया कि आरोपी अजीत ने करीब 20 से ज्यादा किशोरों को अपना शिकार बनाकर उनके साथ गंदे काम के वीडियो बनाए हैं। बीते 16 अगस्त को गांव में कुकर्म का वीडियो वायरल हुआ तो पीड़ित किशोर और उनके परिजन शर्मसार हो गए। इसके बाद घटना से अवगत कराते हुए छह लोगों ने थाने में तहरीर दी।

 

 

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी अजीत किशोरों को मोबाइल में गेम खेलने के बहाने पहले अपने पास बुलाता था। वीडियो गेम खेलने के दौरान वह किशोरों को अपने मोबाइल में पोर्न दिखाकर अपने जाल में फंसाकर गंदी हरकत करता था। बताया कि किशोरों पर दबाव बनाकर दूसरे किशोरों को भी बुलाकर अपने जाल में फंसाता था। इस तरह किशोरों के साथ गंदा काम कर लाखों रुपये वसूले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय