Tuesday, September 17, 2024

विद्या बालन को मिला जैकी श्रॉफ से खास तोहफा, कहा- वो बहुत कूल हैं

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने दिग्गज स्टार जैकी श्रॉफ को कूल बताया है। विद्या बालन को जैकी श्रॉफ से पर्यावरण अनुकूल एक गिफ्ट मिला है। विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के स्टेटस पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में विद्या कार की पिछली सीट पर बैठी हुई हैं। अभिनेत्री ने गले में एक पौधा पहना हुआ है, जिसके बारे में वह बता रही हैं कि यह एक ऐसा तोहफा है जिसे जैकी दूसरों को देने के लिए जाने जाते हैं। “कूल” गिफ्टिंग आइडिया के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह एक पौधा है जो मुझे जैकी श्रॉफ भिडू ने दिया है। मुझे लगता है कि वह बहुत कूल हैं। यह मुझे ऑक्सीजन प्रदान कर रहा है तो एक लंबी सांस लो और तरोताजा महसूस करो। लेकिन वास्तव में, यह एक अच्छा विचार है। मुझे यह पसंद है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रील वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में “नहीं” कहने का तरीका बताते हुए एक मजेदार वीडियो साझा किया था। वीडियो में, अभिनेत्री को यह संवाद बोलते हुए देखा जा सकता है, जब कोई उसे एक कप चाय के लिए चलने के लिए कहता है। उसे यह मजेदार संवाद कहते हुए सुना गया, “पागल हो क्या? चाय गरम होगी मेरे पैर जल जाएंगे। उसने क्लिप को कैप्शन दिया “ना कहने के तरीके। इससे पहले विद्या ने रीलों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

 

 

उन्होंने कहा था कि वह “बस मजे कर रही हैं। सोशल मीडिया पर रील बनाने और उनके साथ वायरल होने के अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, विद्या ने बताया, “मुझे एहसास हुआ कि मैंने वही किया जो मुझे पसंद है, और लोग भी इसका आनंद ले रहे हैं। इसलिए, मैंने इसे नियमित रूप से करना शुरू कर दिया। मैं ईमानदारी से मजे कर रही हूं। काम की बात करें तो, विद्या को आखिरी बार शीर्षा गुहा द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ‘दो और दो प्यार’ में पर्दे पर देखा गया था। इसमें प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति मुख्य किरदार में थे। विद्या आगामी ‘भूल भुलैया 3’ में प्रतिष्ठित मंजुलिका के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय