Thursday, February 29, 2024

विद्यासागर मिश्रा बने पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम,थाना ईकोटेक-3 में धर्मेंद्र शुक्ला की तैनाती

नोएडा। पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के उद्देश्य विद्यासागर मिश्रा को पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम बनाया है। इसके अलावा थाना ईकोटेक-3 में तैनात श्रीमती सरिता सिंह का गैर जनपद में तबादला होने पर थाना ईकोटेक-3 में निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला को तैनात किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पूर्व में तैनात रहे पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर का तबादला अपर पुलिस आयुक्त कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में हो गया था। उन्हें कल रात को पुलिस आयुक्त ने रिलीव किया। उसके बाद आज विद्यासागर मिश्रा को डीसीपी का चार्ज दिया गया है। उन्होंने आज अपना कार्यभार संभाल लिया है। इसके अलावा थाना ईकोटेक-3 में निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला को तैनात किया गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-3 में तैनात श्रीमती सरिता सिंह का जनपद गौतमबुद्ध नगर का समय पूरा होने के चलते आगरा जोन में ट्रांसफर हो गया था। आज उन्हें रिलीव कर दिया गया है। इस तबादले के बाद चर्चा है कि चुनाव से पहले कुछ अन्य थानों के प्रभारियों को भी हटाया जा सकता है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि पुलिस आयुक्त की नजर में कुछ थानाध्यक्ष नकारा साबित हो रहे हैं, जिन्हें जल्द हटाया जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय