मोरना: ग्रामीण क्षेत्र में अग्रणी बैंक शाखाओं में तैनात कर्मचारियों द्वारा ग्रामीणों के साथ अभद्रता करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। मंगलवार को भोपा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एक कर्मचारी पर अभद्रता करने और अशोभनीय टिप्पणी करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रताड़ित ग्रामीण ने कर्मचारी की शिकायत उच्च अधिकारियों से करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
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भोपा थानाक्षेत्र के गांव बेलडा निवासी शहज़ाद ने बताया कि भोपा पंजाब नेशनल बैंक में उसका करंट अकाउंट है। काफी समय से उसके मोबाइल पर रकम लेनदेन के मेसेज नहीं आ रहे थे, जिससे शहज़ाद को परेशानी हो रही थी। बैंक शाखा में पहुँचकर शहज़ाद ने वहाँ तैनात कर्मचारी को जाकर समस्या के बारे में बताया।
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बैंक कर्मचारी ने एटीएम लेने को कहा, तो शहज़ाद ने एटीएम भी ले लिया, मोबाइल पर लेनदेन के मेसेज आने की सुविधा नहीं मिली। बार-बार बैंक जाने पर भी किसी ने उसकी समस्या का समाधान नहीं किया, और एक कर्मचारी द्वारा उसके साथ अभद्रता की गई तथा अशोभनीय टिप्पणी कर उसे शाखा से बाहर चले जाने और अन्य बैंक शाखा में खाता खुलवाने को कहा गया। सार्वजनिक रूप से हुए दुर्व्यवहार से आहत ग्रामीण ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग बैंक के उच्च अधिकारियों से की है।