Sunday, May 12, 2024

जानलेवा भैंसा बुग्गी की दौड़ व युवकों का अवैध हथियारों के साथ प्रदर्शन करते हुए वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले की खतौली तहसील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो अवैध भैंसा बुग्गी की दौड़ लगाई जा रही है जिसके साथ-साथ दर्जनों बाइक सवार भी सरपट दौड़ भर रहे हैं।

बता दें कि इस तरह की भैंसा बुग्गी दौड़ कानूनी रूप से अवैध है। लेकिन युवा अपनी हठधर्मिता के चलते कानून के नियम कायदों को ताक पर रखकर भैंसा बुग्गी की दौड़ लगा रहे हैं। बता दें कि 71 हजार रुपए के ईनाम पर भैंसा बुग्गी की दौड़ लगाई जा रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब भैंसा बुग्गी सरपट दौड़ भर रही है तभी उनकी बराबर से सफ़ेद नकाबपोश युवकों की काली लग्जरी कार गुजरती है जिसमें कुछ युवक खिड़की से निकले हुए हैं तो कुछ गाड़ी की छत से बाहर निकले हुए हैं और हथियारों का प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो खतौली के मीरापुर रोड का बताया जा रहा है। फिलहाल वायरल वीडियो मुजफ्फरनगर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है और सोशल मीडिया सेल को इसके संबंध में निर्देशित कर दिया गया है उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया था यह नहीं पता लग पा रहा है कि वीडियो कब की है और कहां बनी हुई है। उन्होंने कहा कि इसके संबंध में सभी तथ्य जुटाए जाएंगे और जिस भी थाना क्षेत्र का मामला होगा उस पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय