Sunday, September 8, 2024

विवेक चंद्र यादव हटाया गए, एसएन तिवारी बने नए डीसीपी ग्रामीण

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गाजियाबाद। गाजियाबाद में पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव को शासन ने हटाया कर लखनऊ मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया है। जबकि पुलिस अधीक्षक (स्थापना) सुरेंद्रनाथ तिवारी को गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में नया उपायुक्त (ग्रामीण) बनाकर भेजा गया है।

प्रदेश शासन स्तर पर शुक्रवार की देर रात ये तबादले किये। हालांकि विवेक चंद्र यादव के तबादले को लेकर चर्चा है कि गुरुवार को मोदीनगर के सीखरी खुर्द में कलछीना गांव निवासी रामकुमार की गोली मारकर हत्या और पुत्र को घायल किया जाने की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। नगीना सांसद चंद्रशेखर ने इस मुद्दे को 26 जुलाई को संसद में उठाया था।

 

रामकुमार हत्याकांड के विरोध में आसपास के दलित नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था। कई घंटे तक विवेक चंद्र यादव आक्राेशित लोगों को समझाते रहे और देर रात हत्या कांड के तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान श्री यादव का तबादला कर दिया गया। उसको लेकर माना जा रहा है कि इसी

 

हत्याकांड मामले में गाज विवेक यादव पर गिरी है। चर्चा यह भी है कि जल्द ही कुछ और अधिकारियों पर भी कार्रवाई की गाज गिर कर सकती है। प्रदर्शनकारियों ने एसीपी पर भी मामले की अनदेखी करने के आरोप लगाए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय