Tuesday, October 22, 2024

एसडीएम खतौली मोनालिसा जौहरी ने की क्षेत्र में गश्त

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली में रविवार को एसडीएम मोनालिसा जौहरी और थानाध्यक्ष ब्रजेश ने आगामी त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने और शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखने के उद्देश्य से पैदल गश्त की। यह गश्त क्षेत्र में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए की गई, ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके और त्योहारों के दौरान लोगों में सुरक्षा का अहसास हो।

एसडीएम और थानाध्यक्ष ने स्थानीय निवासियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुना और शांति व्यवस्था बनाए रखने के प्रति जागरूक किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने कहा कि सभी को सांप्रदायिक सौहार्द और आपसी भाईचारे की भावना के साथ मिलजुलकर रहने व किसी भी तरह की अफवाहों से सावधान रहने की अपील की। एसडीएम ने सभी से शांतिपूर्ण माहौल में त्यौहार मनाने की अपील करते हुआ कहा कि हमारी वजह से किसी को भी कोई परेशानी न हो इस तरीके से हमे रहना चाहिए।

 

खतौली के थानाध्यक्ष ने क्षेत्र के निवासियों से आपस में प्रेम और भाईचारे के साथ रहने की अपील की। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि कोई भी माहौल को खराब करने की कोशिश करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह कदम शांति और सौहार्द को बनाए रखने के लिए आवश्यक है।

 

एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने सोशल मीडिया पर भी पैनी नज़र रखने की बात कही। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणियां करता है या भड़काऊ सामग्री साझा करता है, तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह पहल शांति व्यवस्था को सुनिश्चित करने और किसी भी प्रकार के विवाद को टालने के लिए महत्वपूर्ण है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय