Tuesday, June 18, 2024

सहारा में जिन लोगों का पैसा फंसा है, हम उनकी पाई-पाई वापस करेंगे-अमित शाह

महाराजगंज। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस और सपा पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस के लोग झूठ बोलने में माहिर हैं। अभी ये सहारा के रिफंड का मुद्दा उठा रहे हैं। जब सहारा का घोटाला हुआ तो किसका राज था? अखिलेश की सरकार में घोटाला हुआ। शाह ने कहा कि मोदी ने तो रिफंड की शुरुआत की। सहारा में जिन लोगों का पैसा फंसा है, हम उनकी पाई-पाई वापस करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गृहमंत्री शाह ने महाराजगंज जिले के जवाहरलाल नेहरू पीजी कॉलेज के ग्राउंड में पार्टी प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि विपक्ष ने तय कर लिया है कि अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ना है। चार जून को काउंटिंग है, चार जून की दोपहर को ये दोनों शहजादे (राहुल और अखिलेश) प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि ईवीएम खराब थी, इसलिए हम हार गए। राहुल गांधी हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे राहुल गांधी, हम भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।

 

भाजपा नेता ने कहा कि 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं, पांच चरण के मतदान में ही मोदी 310 पार कर गए हैं। छठे और सातवें चरण का मतदान 400 पार कराने का है। राहुल गांधी की कांग्रेस 40 सीट भी पार नहीं कर रही है और अखिलेश यादव की सपा 4 के अंदर रहने वाली है।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि एक ओर रामभक्तों पर गोली चलाने वाले हैं और एक ओर राम मंदिर बनाने वाले हैं। तय आपको करना है। कांग्रेस 70 साल में राम मंदिर नहीं बनवा पाई। मोदी सरकार ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा भी कराई और राम मंदिर भी बनवाया। उन्होंने पंकज चौधरी को भारी मतों से जिताने की अपील की। जनसभा में मंच पर राज्य की मंत्री गुलाबो देवी और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय