Sunday, May 19, 2024

हरियाणा की हिंसा पर शिवसेना के पश्चिम प्रदेश महासचिव ने बीजेपी को घेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे शिवसेना के पश्चिम प्रदेश के महासचिव मनोज सैनी ने हरियाणा के नूह में हुई दो समुदायों की हिंसा पर बोलते हुए हरियाणा की बीजेपी सरकार को घेरा और हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर से इस्तीफे की मांग की।

पश्चिम प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने कहा कि अफसोस जनक दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है की हरियाणा में इस तरह की घटना हुई है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से दो चुका है कि जहां भी मुस्लिम समाज बहुत संख्या होगा और हिंदू अल्पसंख्यक होगा तो वहां मुस्लिम लोग शांति व्यवस्था के लिए खतरा बन जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज तक ऐसा कोई इतिहास नहीं है जहाँ हिंदू समाज बहुसंख्या को और मुस्लिम अल्पसंख्यक हो और उनकी किसी धार्मिक यात्रा पर हमला किया हो। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार दंगे रोकने में विफल रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के लोगों को पता था उनके पास आउटपुट था कि यहां पर दंगे हो सकते हैं उसके बाद भी हिंदू संगठन की यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था बीजेपी सरकार नहीं कर पाई उन्होंने कहा कि वहां के मुख्यमंत्री को तुरंत बदल देना चाहिए और वह दूसरा मुख्यमंत्री लाना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय