Saturday, May 4, 2024

पिता ने नहीं बेची ज़मीन तो बेटे ने गोली मारकर कर दी हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं । गुरुवार को उघैती थाना पुलिस ने पिता की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी बेटे को तमंचे सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी बेटे ने पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

थाना क्षेत्र के गांव शरह बरौलिया निवासी सुभाष शर्मा की उनके ही बेटे सचिन ने 19 नवंबर की सुबह खेत पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सचिन की चाची ने मुकदमा दर्ज कराकर बेटे पर जमीन जबरन बेचने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सचिन की चाची ने बताया कि जब उसके पिता सुभाष ने जमीन नहीं बेची, तब सचिन ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस दर्ज कर जांच पड़ताल करते हुए हत्या आरोपी बेटे सचिन गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सचिन ने बताया कि उसके पिता सुभाष उसे जमीन से कोई पैसा नहीं देते थे। उसने कई बार जमीन बेचने की भी बात कही, लेकिन उनके पिता नहीं सुन रहे थे। जिसको लेकर उसने उनकी हत्या कर दी।

सचिन की चाची ने पुलिस को बताया कि सचिन अपनी मां के साथ कहीं बाहर रहकर नौकरी करता था। जिस दिन उसने अपने पिता की हत्या की, उस दिन वह अपने साथियों के साथ बाहर से आया था और खेत पर ही हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था।

मामले में थाना अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। उसके पास एक तमंचा,कारतूस व घटना में इस्तेमाल की गई एक बाइक भी बरामद हुई है। आरोपी बेटा अपने पिता सुभाष की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय